Originally posted by: Sampada001
.
Naukron ke rooms kaha bade hote hai 🥺🥺
Amar ne kaha na ki rooms bahot chote hai☺️
Purvi ko thoda bda kamra mile isiliye pehle chota kamra diya....kyunki mukhi rahega to yehi humesha....🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sampada001
.
Naukron ke rooms kaha bade hote hai 🥺🥺
Amar ne kaha na ki rooms bahot chote hai☺️
Purvi ko thoda bda kamra mile isiliye pehle chota kamra diya....kyunki mukhi rahega to yehi humesha....🤣
Viru be like mai to yahi rahunga jaha bawari hai aur isi bed pe sounga apni bawari ke sath 😳
Yeh hui na baat!! Yaha tum waha main
Originally posted by: Sampada001
.
Naukron ke rooms kaha bade hote hai 🥺🥺
Amar ne kaha na ki rooms bahot chote hai☺️
Ekdum se waqt badal diye jazbaat badal diye zindagi badal di.... 😎
Ab toh sirf chota kamra pasand aayega usko 🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Bechara asmanjas me pad gaya, soch raha hoga
{Kya bolu, bol du ki mera hai, tu bhi na mukhi 2-2 aurton k chakaar me pagla gya hai}[ bol deta hu mere naam hai per kiska pata nhi]🤣🤣
Viru be like Ha ye mera mujhe pehne ka shauk lao mera saman wapas karo
Originally posted by: pallavi_p28
Bechara asmanjas me pad gaya, soch raha hoga
{Kya bolu, bol du ki mera hai, tu bhi na mukhi 2-2 aurton k chakaar me pagla gya hai}[ bol deta hu mere naam hai per kiska pata nhi]🤣🤣

I really did this ...🤣
Originally posted by: Jaspreet96
Cosy room ..tu.he kaise pta??😉😉🤣
Hoga dekhna..Viru ko chipakna hai Bawari se..☺️😉🤣
Viru be like Ha ye mera mujhe pehne ka shauk lao mera saman wapas karo
Shit...🤣🤣🤣
Viru be like Ha ye mera mujhe pehne ka shauk lao mera saman wapas karo
Phir sakshi be like
Vir aapko aise shaukh kab se se lag gaye, phir to aap raho jiske saath rahna hai, mai chali yahan se🤣
Romance bhi karna hai..☺️
Viru be like Ha ye mera mujhe pehne ka shauk lao mera saman wapas karo
Nezu yaar 🤣🤣🤣🤣
Ab bawari ki Vir ki dimaag main aisa ideas aah sakta hain 🤣🤣🤣