Originally posted by: mallukumari
You ask for a plastic table...he’ll throw a plastic bottle....happy?
Itni kanjoosi q??
😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: mallukumari
You ask for a plastic table...he’ll throw a plastic bottle....happy?
Itni kanjoosi q??
😆
Arre kuch nahi.
Bipin ko message karke puch lia..
Me: how is KV.
Bipin :he said he's doing fine abhi.
Me :Kya hua tha
Bipin : Bimaar the. Ab better hai.
Me: shoot par aaye kya ab?
Bipin : nahi
Yeh exact words nahi hai...but convo yehi thi
Now we want shaaki to roll kahin bhi jungle mai room mai pool mai kahin bhi bas sath mai 🤣
Bathroom mein , bathtub mein, badi maa ke bedroom mein 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
Arre kuch nahi.
Bipin ko message karke puch lia..
Me: how is KV.
Bipin :he said he's doing fine abhi.
Me :Kya hua tha
Bipin : Bimaar the. Ab better hai.
Me: shoot par aaye kya ab?
Bipin : nahi
Yeh exact words nahi hai...but convo yehi thi
Bimaar😒
Inka alag dukh hai
https://twitter.com/anjalivaswani86/status/1388865756289327107?s=19
Hmmm shall we send some things to PH ki bhai ye tudwa do?? 🤣
Yeah I have no qualms,mein toh bhej dungi ye tudwaye toh sahi kuch usse...5-6 episodes in line with shaant shaurya is more difficult to tolerate than no shakhi😭😭😭
Originally posted by: ashwariya_98
Arre kuch nahi.
Bipin ko message karke puch lia..
Me: how is KV.
Bipin :he said he's doing fine abhi.
Me :Kya hua tha
Bipin : Bimaar the. Ab better hai.
Me: shoot par aaye kya ab?
Bipin : nahi
Yeh exact words nahi hai...but convo yehi thi
Wah Ash
Thank you ❤️
Originally posted by: amairakriyaansh
Bathroom mein , bathtub mein, badi maa ke bedroom mein 🤣
Badi ma k bedroom mai theek hai unkai bhi soyai huwai harmones jaag jayengai they will be busy n leave shaaki alone 😆
Hitesh is not even in Goa 🤣🤣