potato and brinjal ki story...🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
potato and brinjal ki story...🤣
Mene count nahi kiya 🙄
dammit...
Upar se saare log safe protocol follow nahi karate..
Yaaaa I got like a set today
Yap join...
Jab kheloge tumhe pm kar dugi...
And Mike on kar k rakhnaaa...
Right side mein Mike sign mein ja k ad dekh lena toh Mike on ho jayega...
mein be thik hua🤗
Aur bol kya kar rahe hai?
idhar without mask dekhe toh 500 fine hota hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Yap join...
Jab kheloge tumhe pm kar dugi...
And Mike on kar k rakhnaaa...
Right side mein Mike sign mein ja k ad dekh lena toh Mike on ho jayega...
Okay thank you 😊
What’s the name of this game app??
I shall download to my other phone tonight to play with u guys
tunne uske Notificationz saare check kiye? 🤪Originally posted by: SilentEyes7
aj tak mujhe ps froums mein koi notification nahi aya I think...🤔