Originally posted by: darkchocolates
Wahan time select hota hai..Aap top pe ho..ππ
@bold roz bezzati nahi karvani..πππππ
π€π€π€π€π€π€£π€£π€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Wahan time select hota hai..Aap top pe ho..ππ
@bold roz bezzati nahi karvani..πππππ
π€π€π€π€π€π€£π€£π€£π€£
Maine kya kiya..π€£π€£π€£π€£π€£π€£
Abey kya speed hai tim logo ki...
Originally posted by: midniteangel
Woh toh hain π€£π€£ Abhi se billiyon ka fight dekne kiliye prepare kar rahi hoon khud ko π€ͺ
Kais billa h ye??
Pata bhi nahi chak raha.. billi h ya billa
Konsa judo karate kar raha h yaar yπ€£π€£π€£π€£π€£
Originally posted by: midniteangel
Woh toh hain π€£π€£ Abhi se billiyon ka fight dekne kiliye prepare kar rahi hoon khud ko π€ͺ
Be phirse billi..π€£ππ€£
Koi dog ke memes/GIF lao.. Toh yeh billi bhaag jaaye..π€π€ππππ
Is thread ko maine kosliye bnya tha wo bhi bhool gayi mein...

Originally posted by: darkchocolates
Mera bhi engineering ka last semester exams baaki hai..Iss saal mujhe engineer bana hai..ππ
Bas aur postpone na ho..π€£π€£
Lo.ho gaya satyanash..
π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£
Ab kya kiya maine..
Aayu di ko bolo mereko nahi
Ye thread mannu ki cats dekhne ke liye bana tha