Originally posted by: sargamif
Oooo teri...Koi idhar to dekho re baba..nezu di apni educational qualification bata rhi h
Nezu di khud bata rhi h wo satvi fail h🤣
Abe oh bc
Kya hai ye
Mere ko phsaya gaya
Mere koi galti nai hai isme 😭
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sargamif
Oooo teri...Koi idhar to dekho re baba..nezu di apni educational qualification bata rhi h
Nezu di khud bata rhi h wo satvi fail h🤣
Abe oh bc
Kya hai ye
Mere ko phsaya gaya
Mere koi galti nai hai isme 😭
Friday ka to fir bhi thik tha...Originally posted by: darkchocolates
Be yaar..🤣
Ab yeh scene dekhar mujhe aapka post yaad aayega and hasi aayegi..😆🤣😆
But my baby..I can't see her so broken..😭😒😔
Monday ka epi would be more unbearable😭
Originally posted by: sargamif
Oooo teri...Koi idhar to dekho re baba..nezu di apni educational qualification bata rhi h
Nezu di khud bata rhi h wo satvi fail h🤣
Nezu sargam ne aapka raaz khol diya..🤣🤣😆
Begunahi ka saboot do..

Originally posted by: sargamif
Oooo teri...Koi idhar to dekho re baba..nezu di apni educational qualification bata rhi h
Nezu di khud bata rhi h wo satvi fail h🤣
EPIC 🤣
Friday ka to fir bhi thik tha...
Monday ka epi would be more unbearable😭
Imagine I have to watch on TV..Fast forward bhi nahi kar sakte..😭😒😔
🤣🤣🤣
Saboot mai khudh hu mai bol rahi hu mai satvi fail nai hu
Originally posted by: darkchocolates
Imagine I have to watch on TV..Fast forward bhi nahi kar sakte..😭😒😔
Yr dekhna padega
Rangu ek bar meherban hoga bar bar nai
Wahi toh..SAAK ka padke darr lag raha hai..😒😔😕