Maria same pinch🤣Originally posted by: Shooting-Star
Tu kab ITV couple ki dp rakhti he? Humesha korean dp rehti he. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Maria same pinch🤣Originally posted by: Shooting-Star
Tu kab ITV couple ki dp rakhti he? Humesha korean dp rehti he. 😆
Havelli trip me.
Jab dhara ne pucha chunri rakhi ki nahi. Then usne kaha haan rakhli. Apne chari toh rakhi na.
Dhara was 😕
Then she said, teacher ke paas jaise chari hoti he amd wo bolti he yeh mat karo woh mat karo. Aap ke paas bhi honi chahiye. 🤔
abbbe woh Aryan ki gauri...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Maha Saas ko aane de phir dena🤣
Wo toh 880 ke bhi degi🤣🤣
i am ok with it...🤣
next time yaad dilana mein destiny change kar ke Gauri 2.0 likhuge🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
i am ok with it...🤣
next time yaad dilana mein destiny change kar ke Gauri 2.0 likhuge🤣
Dekho sab gauri ki godh bharayi...
yaad aaya..WU padane ke baad mein woh scene avoid kiya tha...🤪Originally posted by: Shooting-Star
Havelli trip me.
Jab dhara ne pucha chunri rakhi ki nahi. Then usne kaha haan rakhli. Apne chari toh rakhi na.
Dhara was 😕
Then she said, teacher ke paas jaise chari hoti he amd wo bolti he yeh mat karo woh mat karo. Aap ke paas bhi honi chahiye. 🤔
Koyi nahi teacher ke baat nahi sunne Headmaster ke baate sunne he padege.. 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
i am ok with it...🤣
next time yaad dilana mein destiny change kar ke Gauri 2.0 likhuge🤣
Kis gauri ki baat kar rahi he Nisha?
Omkara ki wife ka name bhi gauri he. 😆
Originally posted by: .shivi396
Bol Chamcham ki Saas 2.0😈
Yeh chamcham ki saas nahi chamcham ki sautan hai
maine video diya dekh le...🤣Originally posted by: Shooting-Star
Kis gauri ki baat kar rahi he Nisha?
Omkara ki wife ka name bhi gauri he. 😆