Tum log kiiiiitna masti karte ho. Mujhe replies dene mei hi ek-do page nikal jata hai 🤪🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Tum log kiiiiitna masti karte ho. Mujhe replies dene mei hi ek-do page nikal jata hai 🤪🤣
Originally posted by: Rudhita18
Lo ......main jaise hi aayi saare gayab ho gye 😡. Bhakk main nhi aa rhi ab 😒😒.gussa hu main sbse 😒katti🥺
Faju ko tag nhi kr paa rhi main ( khair vo toh kb se nhi aayi😒)
I am cooking so couldn't come
Originally posted by: Indira12
Tum log kiiiiitna masti karte ho. Mujhe replies dene mei hi ek-do page nikal jata hai 🤪🤣
We are craziest people🤣🤣
I am cooking so couldn't come
Rud tu khana bana rahi hai?😍
Hame bhi parcel kar thoda😭
Sure 🤗
Mom and dad went out so me cooking for myself🤪
Take care Sabah ❤️ Tera koi relative covid positive hain na 😔 Pata nahi yeh sab kab khatam hoga yaar... Har din kuch na kuch bura sunne ko milta hai😔
Thanks Deepu ❤️ Sab milkar pray karte hai ki yeh sab jaldi khatam hojaye 🤗
Hain Monu tu khana bhi bana leti hai😘
Originally posted by: Indira12
Tanha??? Baapre. Tere ajkal Gul se kaafi baat cheet ho rahi aisa lagta hai 🤪🤣
Gul ya Ghalib? Sorry Ghalib ka bhoot😜
Mere ko to bs noodles , pulao aur fry rice hi bnane aati hai aur kuch nhi 😋😋.And haan all tym fav Maggi 😁😁Originally posted by: Itsmesabah
Hain Monu tu khana bhi bana leti hai😘
Roz hoti hai ...tumhe kya pta 😉Originally posted by: Indira12
Tanha??? Baapre. Tere ajkal Gul se kaafi baat cheet ho rahi aisa lagta hai 🤪🤣