Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe pata nahi hasi aa rahi hai...
Shayad baadme.roingi mein....🤣
Mereko to isliye hasi arahi hai vo sai me bhag gaye 🤣🤣
Pratap family pe case karde ye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe pata nahi hasi aa rahi hai...
Shayad baadme.roingi mein....🤣
Mereko to isliye hasi arahi hai vo sai me bhag gaye 🤣🤣
Pratap family pe case karde ye
Originally posted by: Piyaazzz
Mene khola tha picture me Vir ne saki ko uthaya hua Dekh k band Kar diya 🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Vir k kya reaction tha servant wali baat sunke🤔
arre view on Instagram dikha rha hoga click Karo usparOriginally posted by: sargamif
Ab bhi nahi dikh raha🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe pata nahi hasi aa rahi hai...
Shayad baadme.roingi mein....🤣
After all this will purvi trust vir kya
I want trp to come 0 for this lavish wedding setup alone
I cannot view it right now. Can someone tell me kya hai???
Ab purvi bhag ke dikhayegi ki kaise bhagte hai
But isko leke kaun aya wapas
U mean didi???
I think it's golu mummy🤔 ...aur kaun leyega???😳🤓
But wht is golu mummy doing with that purple dupatta i don't get it???😕
Originally posted by: Srilata.Mineil
I know surekha...
But I knew it from start ki shaadi nahi hogi......
@bold Aapne kabhi bataya nahi yaar..😭😭😒😒

U mean didi???
I think it's golu mummy🤔 ...aur kaun leyega???😳🤓
But wht is golu mummy doing with that purple dupatta i don't get it???😕
That dupatta is purvis right
arre Mene nhi dekha thumbnail pe tha vo pic Mera Dekh k dimag satak gya🤬Originally posted by: sargamif
Vir k kya reaction tha servant wali baat sunke🤔
Kounsi naukrani gehne pehenti hai bey...🤣