Nahi normally nahi pehenti.. But I love them.. Isiliye kharid leti ki kabhi mauka mil jaaye.. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Nahi normally nahi pehenti.. But I love them.. Isiliye kharid leti ki kabhi mauka mil jaaye.. 😆
Nahi normally nahi pehenti.. But I love them.. Isiliye kharid leti ki kabhi mauka mil jaaye.. 😆
Haha ye sahi hai😉
Originally posted by: Bhavisweet03
Yeah it looks like from upcoming only. Because her outfits are from Anokhi's wardrobe 😉 not deba's wardrobe😆
Abhi single occupancy hai. 😉
Vineet babali ko le gaya hoga.
I don't think so
Vineet ko to Goa kuch jyada hi acha lag gaya tha free me s mil raha tha🤣
Black 👗 makes you look slim.
😊
yad nahi . Which BTS?
😳
yad nahi . Which BTS?
Aaj waali.. Deba ke story mai
he is in Goa but Anokhi ko bhaga diya hoga dusari room me. Good for us.Originally posted by: Bhavisweet03
I don't think so
Vineet ko to Goa kuch jyada hi acha lag gaya tha free me s mil raha tha🤣