Tujhe mano rush ka gif chaiye🤪🤣🤣
Mere paas nahi hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tujhe mano rush ka gif chaiye🤪🤣🤣
Mere paas nahi hai🤣
Originally posted by: Itsmesabah
Indu main bahar? Alexa play “dost dost na raha”.....
Waah, ulta chor kotwal ko daante 😡
Tu, Faja aur Rudy jo kal se family hug kar rahi hai WITH K3G MUSIC, uska kyaaaaaa?
Originally posted by: Itsmesabah
Indu main bahar? Alexa play “dost dost na raha”.....
Arrey Sabah
Faja was emotional
Wait I will wake her up

Faja getup🤪
🤣
Originally posted by: Indira12
Koi gun point pe nahi ho Faja. Chill. Aur uski attitute, Sabah ne batay tha na, vo apni favorite hai. Mature relation nahi Faja, nautanki thi. 🤢 Usse achha chemistry/relation to SamNoy ya phir TriHari ke hai. 😎
kya sahi pakda Sabah ne..
"wo apni favourite hai" so like Ani
Trihari is lobb❤️
Samnoy🤢.. their holi dance was ths creepiest
Sampoorna ka to naam hi mat lo
**Someone feed poison to this Sampoorna, she is getting into my nerves, now. How can a sis stoop so low.. You sister turn sautan seems to be abetter sibling story before them
pehele hum dono ko "family nikala" tum teeno ne diya. Akele akele family hug chal raha tha .........ab hum hi bevafa😒😒vah ji vah maan gye aapko🙄🙄😅😅Originally posted by: Itsmesabah
Indu main bahar? Alexa stop and play “dost dost na raha”.....
Originally posted by: Indira12
Waah, ulta chor kotwal ko daante 😡
Tu, Faja aur Rudy jo kal se family hug kar rahi hai WITH K3G MUSIC, uska kyaaaaaa?
Indu is jealous🤪🤣🤣and possissive
They are
cringe worthyaww lovely couple☺️🤪🤣🤣Faja understand our scarcasm 😜
pata hai mujhe, Rudy... mujhe ab us sarcasm se bhi dar lagne lagi, Rudy..
koi aise sparkling chemistry ko kaise bhoole... they started living in my dreams(night mares)
Mano rush kya hai Rudy? 🤣🤣
They don't deserve it 😡
Me banungi unke gif, ☺️
Haan.. bajate bajate Hug pe aajana.. 🤗
pata hai mujhe, Rudy... mujhe ab us sarcasm se bhi dar lagne lagi, Rudy..
koi aise sparkling chemistry ko kaise bhoole... they started living in my dreams(night mares)
I know...the way they did tariff of each othertauba tauba