Tum bhi Rudy..
Indu sach me you have a good future in politics.. . kya campaigning kar di.. 😎
They are cringe worthy aww lovely couple☺️🤪🤣🤣
Faja understand our scarcasm 😜
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tum bhi Rudy..
Indu sach me you have a good future in politics.. . kya campaigning kar di.. 😎
They are cringe worthy aww lovely couple☺️🤪🤣🤣
Faja understand our scarcasm 😜
Originally posted by: Rudhita18
main toh kb se aake baithi hu .......koi dhyaan hi nhi de rha🥺🥺😅😅😅
Sorry hema

Originally posted by: Rudhita18
main 🥺🥺mujhe bhaga diya tune faja........yehi dosti yehi yaari 😔😔.....dost dost na raha 😢😅😅
Ye sab kab huaa 😲 Me kaha thiiiii 😲
koi nhi tu bhi aaja mere saath ......faju ne hum dono ko akela chhod diya aur baki vo teeno family hug kr rhe the🥺🥺 😒😒😅😅Originally posted by: Indira12
Ye sab kab huaa 😲 Me kaha thiiiii 😲
areey.. tumhe kaise bhagaoon?
family hug hojaye ab..
K3G back ground tune play hojaye.. 🤗
Waaah 👏
Karo karo family hug. 👍🏼 Me bajau K3G music? 😊
Originally posted by: Rudhita18
koi nhi tu bhi aaja mere saath ......faju ne hum dono ko akela chhod diya aur baki vo teeno family hug kr rhe the🥺🥺 😒😒😅😅
Chod de Hema. Aakhir Ani pyaar hai aur dost, dost. Tu aa ja, take my hug 🤗 Alexa, play 'yeh dosti hum nahi todenge' 😎
Aree....Ruddu🤦♀️ ......tauba tauba saara mood kharab diya ....ye kiski shakl dikha di yarra 😣
Originally posted by: Indira12
Chod de Hema. Aakhir Ani pyaar hai aur dost, dost. Tu aa ja, take my hug 🤗 Alexa, play 'yeh dosti hum nahi todenge' 😎
Indu main bahar? Alexa stop and play “dost dost na raha”.....