Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Abhi kahin bahar mat niklo... 😵
Bas ghar se kaam and then wapas ghar..
Precautions lete raho...
And jab thoda control mei aaye situation phir jana ghar..😒
Kar wahi rahi hun 1 months se🤢
10yh ko ghar Jaane ki planning thi eo cancel ki
Par mujhse jyada Papa ko mujhse milna hai,har roz call karke,Kab ghar aayegi pu6te hai😭
Originally posted by: .shivi396
Shuruwat me symptoms honge to nahi batayenge🤔
Fir end me agar papa ko pareshan kiye na ye log toh😡
symptoms toh 3-5 days ke baad hi pata chalta hai na..usse pehle kahan pata chalta hai?😒
Originally posted by: merryyura
Moi ne toh itnaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa sara miss kiya tumhe
Awwww....
Big hug...🤗
wahii yaar..best yahi hai ki ghar mat jau ab..tum roz logon se interact karti ho..ghar jaana teek nahin hoga😔
Par akele kitna time rahu😭
ye kab..? maine aaj tak AP ka naam tak nahin liya
Ek maharani aati hai bas pure din 10-15 Payment karke chali jasti hai🤪
Customers ko handle karne ke liye me akeli hun
symptoms toh 3-5 days ke baad hi pata chalta hai na..usse pehle kahan pata chalta hai?😒
Eo bhi pata to chalte hai nah🤪
Unko jab oxygen level kam hai tab inform karna hota hai🤢
Originally posted by: .shivi396
Kar wahi rahi hun 1 months se🤢
10yh ko ghar Jaane ki planning thi eo cancel ki
Par mujhse jyada Papa ko mujhse milna hai,har roz call karke,Kab ghar aayegi pu6te hai😭
Ohh.. 😒
Ab kya karne ka socha hai??
Jana bhi risky hoga abhi 😵