puch sakate hua kya problem hai agar kuch personal hai toh it's okay......🤗Originally posted by: SilentEyes7
problem and no time...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
puch sakate hua kya problem hai agar kuch personal hai toh it's okay......🤗Originally posted by: SilentEyes7
problem and no time...
I am fine
watching serials🤣🤣
konse...🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
konse...🤣
Wahi 3
IMMJ2, YHC without FF
and Prem Bandhan FF mode
Rudrakaal on sunday
AKBKB khatam hua
WKD ka shooting band
Bengali serials baad mein binge watch karungi
Marathi show ka bhi shooting band
Kundali Bhagya abhi nahi dekhti as quarantine mein hoon (waise bhi usmein kuch hota nahi hai😆)
Agni Vayu baad mein dekhungi
bengali shows...😲Originally posted by: Bacillusbadius
Wahi 3
IMMJ2, YHC without FF
and Prem Bandhan FF mode
Rudrakaal on sunday
AKBKB khatam hua
WKD ka shooting band
Bengali serials baad mein binge watch karungi
Marathi show ka bhi shooting band
Kundali Bhagya abhi nahi dekhti as quarantine mein hoon (waise bhi usmein kuch hota nahi hai😆)
Agni Vayu baad mein dekhungi
Tujhe bengali aate hai?
Nahi samjat itna
but thoda thoda samjhata hai
FF mode mein dekhti hoon
Mithai & Kori Khela (remake of Punar Vivah S1)
aacha😆Originally posted by: Bacillusbadius
Nahi samjat itna
but thoda thoda samjhata hai
FF mode mein dekhti hoon
Mithai & Kori Khela (remake of Punar Vivah S1)
Chalo atleast South shows be remake banate hai hindi shows.warana south shows ke remake dekhe hai all thankx to star..
😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
puch sakate hua kya problem hai agar kuch personal hai toh it's okay......🤗
Bataugi...
Tu IG mein a iske baad...
Chupa k kya karugi yr...
nahi samaje🤪