Waise guys aajka episode and aajka Vashmay scene kaise tha. Is it worth watching or not👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Waise guys aajka episode and aajka Vashmay scene kaise tha. Is it worth watching or not👍🏼
Whenever I think about vashmay this dialogue comes to my mind💘Originally posted by: A_for_Arpita
Yup... Woh waqt humara nehi tha per ishka matlab yeh nehi ki woh Ishq nehi tha ❤️
unka waqt aayega jald hi❤
Har ishq ka apna ek waqt hota hai. Wo unka waqt nahi tha.
It was good. Must watch.Waise guys aajka episode and aajka Vashmay scene kaise tha. Is it worth watching or not👍🏼
I know😭Originally posted by: A_for_Arpita
Precap mein VashmAy nehi dia yaar 😭
Dont know🤔Originally posted by: A_for_Arpita
Woh sab tho thik Hai but how come he isn't earning anything from Hockey? Free mein khelta hai Kya 😲 😆
Vashmay
Pyaar mein bandhe the do dil,❤️
Taqdeer se bichde the do dil.❤️
Zamaane se ladee the woh,❤️
Toot kar bikhre bi the woh.❤️
Ek taraf Seene me bichadne ka gham tha,❤️
Toh dusri taraf apno k liye beshumar pyaar bi tha.❤️
Vashma:
Chhot tujhe lagti hai,❤️
Toh dard mujhe hota hai.❤️
Yeh hamdardi nahi,❤️
Sacha Pyaar hai.❤️
Maar tujhe lagti hai aur dard mujhe hota hai💘
Khudko taqleef doge to duniya ki di taqleefon se kaiee ladhoge tum😭
Aapki awaj mujhe apni vashma jaise lagi.
MERI VASHMA❤️