bs etni meharbaani kr de hum pr.. ye chhodke baki kuch bhi pehnade i m in.. 😒else fir FF kr k dekhna pdega😔hope she doesn’t wear white saree🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
bs etni meharbaani kr de hum pr.. ye chhodke baki kuch bhi pehnade i m in.. 😒else fir FF kr k dekhna pdega😔hope she doesn’t wear white saree🤣
kitni jalan kitni jalan..🤣 nhi mtlb hum jante hai shadi ki khushi hai nhi tumko mahi, sb smjh rhe hai hum🤣🤣what if Ugadi ki pooja ho?🤣
but jeko giri se kuch hoga nhi.. anna ki shadi baha bjwayenge mahi tumse😆😆 tyyar raho es hafte
now a days i am doing the same..FF only...😔Originally posted by: ImHemangi
bs etni meharbaani kr de hum pr.. ye chhodke baki kuch bhi pehnade i m in.. 😒else fir FF kr k dekhna pdega😔
hope she doesn’t wear white saree🤣
so our forumwasis request is kuch bhi pehenle, not the widow wala white..
yes definitely!!!!! Raghu tadega kaise phir?Originally posted by: BlueJayFire
so our forumwasis request is kuch bhi pehenle, not the widow wala white..