Haan Nez, Mukhi ke joote acche se chupayenge ki Mukhi shocked..😆
Apna wardrobe bhi decide karenge..and post pics here 😉
All right 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan Nez, Mukhi ke joote acche se chupayenge ki Mukhi shocked..😆
Apna wardrobe bhi decide karenge..and post pics here 😉
All right 🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Hum to bawri shehzadi jasmine ko taraf s hai bhai....
Wtf I was not at all aware of this thread....
Nezu ne bhi nahi bataya....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Hum to bawri shehzadi jasmine ko taraf s hai bhai....
Wtf I was not at all aware of this thread....
Nezu ne bhi nahi bataya....
sri bhi ayegi
🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Let's goooooooooooooooooooooooo
Are Maine permission nai mangi thi apse ki haldi wala edit post karungi thread me
Mujhe bada maza aa raha hai 😂😂😂😂😂😂
Ye galat hai🤪
Nahin ji ...work loads zyada hai to be on both sides😆...iss side bhi nachna hain uss side bhi nachna padega pur se make all foods preps and all to welcome both sides ...bahut kaam iss mein🤪🤣🤣
Finally a PurVir wedding thread🥳🥳
Thanks to Ziva, Nezu, Piya and Jiya🤗❤️
Yesssss mannuuuuuuuuuuuuuu
We will have fun
Ladki walo ko to hum dekh lenge😈😎
Jee haan 🤗🤗🤗
Ab tayar ko sab, ladki wale aarahain 😆
Originally posted by: darkchocolates
Finally a PurVir wedding thread🥳🥳
Thanks to Ziva, Nezu, Piya and Jiya🤗❤️
Kaunsi side
Kaunsi side
sri bhi ayegi
🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Let's goooooooooooooooooooooooo
Are Maine permission nai mangi thi apse ki haldi wala edit post karungi thread me
Arey haa...but us time me kisi me busy thi to dhyaan nahi diya...ab strike hua...
Amazing thread guys ...👏
Ziva add me to ladki wale....😆
Naak ke niche se jooti churayenge pata bhi na chalega 🤣🤣
#TeamPurvi
Aur hamare paas Sudha hai
Sabko khush kar degi🤣