Both as i ll help both sides 😆 but this exclusively for me and Piyu only 😉😆
Ye galat hai🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Both as i ll help both sides 😆 but this exclusively for me and Piyu only 😉😆
Ye galat hai🤪
Originally posted by: midniteangel
Mein ladki wale side se hoon 🤩🤩🤩
Thank you so much guys!! This thread is amazing Ziva 🥰🥰
Cant wait for d fun to begin
Yesssss mannuuuuuuuuuuuuuu
We will have fun
Ladki walo ko to hum dekh lenge😈😎
Originally posted by: Jaspreet96
Hamari nazar hai aap par aaj se😎😎
Haath lagane ki bhi mat sochna hamare mukhi ji ke shoes ko😂
Arey lagane do dulhan khud hamare dulhe ki diwani hai khud churaye hue joote de aayegi apne mukhiji ko 😎
Naak ke niche se jooti churayenge pata bhi na chalega 🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Mein ladki wale side se hoon 🤩🤩🤩
Thank you so much guys!! This thread is amazing Ziva 🥰🥰
Cant wait for d fun to begin
Noted 👍🏼
U are welcome...happy u like it 😃
Originally posted by: Amaraddict
Arey lagane do dulhan khud hamare dulhe ki diwani hai khud churaye hue joote de aayegi apne mukhiji ko 😎
Wah bete ulti bat kardi na
Dulhan ne bas bola ye haveli sundar hai aur mukhiya ji ne pura goa book karliya bawari ke liye
Ab batao kaun bawala hai🤣🤣
Yesssss mannuuuuuuuuuuuuuu
We will have fun
Ladki walo ko to hum dekh lenge😈😎
Khudo dknge🤣
Churane ki zaroorat nahi hain.. agar jeejaji bolkar peeche jayenge to Vir khud joote dedenge 😏🤭
Phir bhi churane hain toh hum chura bhi lenge 🤣
Yeh to pata hain Asma baby is on VPS side ...so get ready to dance and hope our oufits are ready for the function too 😎😉
Yahan pe sabko pata hai yeh😳
Maine Eid ke liye kal hi shopping ki thi wohi pehnoongi Eid ka baad mein dekh lenge 😆