Originally posted by: .shivi396
Ye pu6ne yaha aayi🤪
I'm free almost par phirbhi 9 ke baad achcha rahega may be😛
Okay but mujhe IG mein bula lena...
Mein bhi free bethi hu...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: .shivi396
Ye pu6ne yaha aayi🤪
I'm free almost par phirbhi 9 ke baad achcha rahega may be😛
Okay but mujhe IG mein bula lena...
Mein bhi free bethi hu...
Originally posted by: .shivi396
IDK yaar,uss time a/c to others jo posts me 5 words se kam the yaa aisa ku6 wo post clr ho gayi thi🤪
Uske link phirbhi lambe hote hai🤣
I thought link count nahi karte 🤣
Good evening Behna 🤗
Originally posted by: .shivi396
Kahan Bachche ki Maa banne wali thi,kaha bachche se Shaadi karke Bahu ban gayi🤪
I liked the Plot tho,But still I get why majority of Fans quit the show😆
Me bhi.
Shunya ke liye quit kiya tha 🤪
behena kab khelegi...Originally posted by: Shooting-Star
Good evening Behna 🤗
Hum 3no khele?
kaun kiska momma...Originally posted by: .shivi396
Kahan Bachche ki Maa banne wali thi,kaha bachche se Shaadi karke Bahu ban gayi🤪
I liked the Plot tho,But still I get why majority of Fans quit the show😆
Originally posted by: SilentEyes7
behena kab khelegi...
Me 8-8.30 busy rahungi. Baki time I am free.
Originally posted by: Shooting-Star
Hum 3no khele?
Yap mein free hu...
Originally posted by: Shooting-Star
Me 8-8.30 busy rahungi. Baki time I am free.
9 ko sab IG mein a jana...