ok ok ok yaad kar mujhe...
But tu IG kab ayegi...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ok ok ok yaad kar mujhe...
But tu IG kab ayegi...
I still have doubts 🧐🤣
Ye aayi wo chali gayi, kaise🤪
kaise???
exact number baata..😆
mujhe pasand hai...Originally posted by: .shivi396
David ke bhi Fav😛
Originally posted by: SilentEyes7
mein bhul geyi...🤣
Btw koi ladka ka IN ye angelsnowflake hua toh ohhh zarror half ladies hoga teri dp ki tarah...🤣
🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exact number baata..😆
Nisha ke statistics purpose kr liye🤣🤣
Haan, yeh bhi ek baat hai...
I think isne dusra account khola😃