Originally posted by: Manasi_16
Haan toh! Tumhe kya laga itna lamba review kya fast fwd mein dekh kar likhti hoon🤣
Toh slow mo mein dekhar likthi ho aap🤣🤣
Ab mein bhi slow mo mein dekungi woh scene 😙😙🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Manasi_16
Haan toh! Tumhe kya laga itna lamba review kya fast fwd mein dekh kar likhti hoon🤣
Toh slow mo mein dekhar likthi ho aap🤣🤣
Ab mein bhi slow mo mein dekungi woh scene 😙😙🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Episode as gaya🥳
Vootiya kaise sudhar gay...aati hun...thoda late hoga mujhe...😭
Abhi previous epi k edits nahi bNe
New b agya epi😆
New montage hoga aj epi mei
Originally posted by: Manasi_16
Episode as gaya🥳
Lagta hain aaj voot khush hain.. itni jaldi episode dal diya
Abhi previous epi k edits nahi bNe
New b agya epi😆
New montage hoga aj epi mei
Seriously 😆😆
Originally posted by: apurva...
Prakashi shadi ke din blast karegi.. Use chhupa legi..
I think prakashi ll hatch a plan to stop wedding by bringing sakshi at right time
Mujhe toh aaj vootiye se bilkul umeed nhi thi..par ye toh time pe de diya episode hume yrr🤣
Abhi previous epi k edits nahi bNe
New b agya epi😆
New montage hoga aj epi mei
new montage kya hain????
Proposal scene hai aj