haaat be...Originally posted by: merryyura
Naa. Humein sachai pata hai. Uska naam nisha hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
haaat be...Originally posted by: merryyura
Naa. Humein sachai pata hai. Uska naam nisha hai
Originally posted by: RishiGirl
Ohhhhh tell a dialogue of boss!!! I can post it
Dialogue hum sochke bata denge
Abhi isko title rakhneka😎
Kya bole eesha?🤣
Originally posted by: RishiGirl
Please send me the name for the next ccc
Saru- drop me a WhatsApp when this is at page 145
Done yaar..👍🏼
lol🤣

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ohh..work load baad gaya kya?
Noooo yaaar
I’m having a wedding next Tuesday and I’m still not ready with anything!
3rd of may work is starting again and I don’t want to go 😢
Originally posted by: Shooting-Star
Ludo king bhi hume miss kar raha he.
2 ghante pehle notification diya, let's play ludo. 😆
ludo hume miss kar raha hai🤪
Originally posted by: RishiGirl
Ommmmggg, yes very much and always
i know i know🤪
What does it mean???
okay...Originally posted by: RishiGirl
Noooo yaaar
I’m having a wedding next Tuesday and I’m still not ready with anything!
3rd of may work is starting again and I don’t want to go 😢
Work issue samaj sakte hua...
Mujhe be pehle lock down ke baad jaane ka maan nahi kar raha tha... Sab ajeeb lag raha.. Par 1 week ke baad aadat hoge...
Tujhe be ho jaayege.. 🤗
Wedding friend ya family ke?
Koyi nahi next Tuesday se pehle sab ho jaayega ...😆
Shanti se karana bas..
i know i know🤪
Good to know