Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 fight for badge lage raho girls🤣
Mera July hai 😈
April koi bhi le
Idc 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 fight for badge lage raho girls🤣
Mera July hai 😈
April koi bhi le
Idc 🤣
Havana ko lene de😈🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Its okay 🤗 take good care of him aur tum sab bhi apna khayal rakhna❤️
Tum bhi apna khayal rakhna🤗
World tour pe Jana hai sath hum ne phr se🤗
Originally posted by: SoniRSippu21
Havana ko lene de😈🤣
Hava April k liye try kar rahi hay
Lene diya usse 😎
I have a big heart you know
July main I will go for it 😈
Haan n iss bar Nina ko bhi saath mein lejayege kitna maza aayega
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Sunny 🤣
Sare posts like karta hai 🤣
Aajkal toh pados main kiye huye posts ko bhi like karke aata hai 🤣
Bohot tough competition hai 🤣
Lekar aa 😎
Main #2 hoon Rani first
I wanna beat her this month 😎🤣
Kia sunny mujhe competition deraha hai 😕😃
😲
Mein game forum pe SK Ka thread likhe krke ajaongi pura🤣🤣
Btw Rajkumar ne kese Kia like itna
Mujhe 880 notification Uske the bas 🤣
Mein lekar aati hoo ruk ja😈
sorry yr...Hey silent
I wasn't able to come here so I don't know what's was going here
But right now I m reading previous thread and you had tagged 3 people here who are even not member here
Plz it's a request Don't tag people who are not member
mujhe baad mein asfu bata diya tha...
April Ka mein hi lungi😈😈Originally posted by: SoniRSippu21
Havana ko lene de😈🤣
Mein hi jeetongi🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Hava April k liye try kar rahi hay
Lene diya usse 😎
I have a big heart you know
July main I will go for it 😈
Yes yes very sweet of u🤣 giving everyone chance🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan n iss bar Nina ko bhi saath mein lejayege kitna maza aayega
Haan theek Hain lejaynege use sath 😎
Bas behosh Karke lejaynege🤣