But wo popcorn nhi hai😆
🍿ek hi hai😆I will use it thats final😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
But wo popcorn nhi hai😆
🍿ek hi hai😆I will use it thats final😡
Ikr
Itna weakness ata hai aur taste bhi Nahi aata mujhe toh
Annoying!!
Take care
Hopefully you’ll feel better soon ✨
Haa theek hai I will share 😒😂
Waise kisiko dhamaka karna ho 👀toh
🧨💣 bhi use kar sakte hai 🤣
Originally posted by: DailyTalk
Rado ko neend se uttao garba khelne 🤣
Yeh kya tha 😲🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Ikr
Itna weakness ata hai aur taste bhi Nahi aata mujhe toh
Annoying!!
Take care
Hopefully you’ll feel better soon ✨
Weakness to kam hai but taste nhi aa rha
Thank u🤗
Kal.kisko support karrahi?
BWF mein paapkarn ki brand ambassador hoon main. 😎
🍿 use karne se pehle meri permission lena padega😈
Hi Rashi😃