Haa.. Aane do ladke walo ko.. Khub acche se khatirdaari karenge hum.. 😉😉🤣🤣
Ohho Bilkul
Yad rahega life time 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Haa.. Aane do ladke walo ko.. Khub acche se khatirdaari karenge hum.. 😉😉🤣🤣
Ohho Bilkul
Yad rahega life time 🤣🤣
Karo Karo 🤣 Varna dulhe to utha k le jayenge baraat k Saath 🤣Haa.. Aane do ladke walo ko.. Khub acche se khatirdaari karenge hum.. 😉😉🤣🤣
U guys are crazy 🤣🤣 already planning without the thread😆🤣
Hum toh aise hi hai..🤣
Haa.. Aane do ladke walo ko.. Khub acche se khatirdaari karenge hum.. 😉😉🤣🤣
Yesss..Waise hai kon ladke wale🤔
Haa na.. Ye shaadi to yaadgaar rahegi.. 😉😉🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Yesss..Waise hai kon ladke wale🤔
Piyu hai ladke walo me
Mai aur sappu ladki walo me sri bhi ladki walo me
AP batao apna
Originally posted by: Piyaazzz
Karo Karo 🤣 Varna dulhe to utha k le jayenge baraat k Saath 🤣
Baarat le aaiye pehle aap.. Gharati to taiyaar hii hai.. Sabhal ke rahiyega thoda.. 😉😝🤣🤣🤣
Originally posted by: Piyaazzz
Karo Karo 🤣 Varna dulhe to utha k le jayenge baraat k Saath 🤣
Dulha kahi nai ja raha dulha khud wapas ayega ulte pao🤣
Bas shukar manao dulhan mana na karde
Originally posted by: darkchocolates
Yesss..Waise hai kon ladke wale🤔
Piya hai ladke walo me.. Mai aur nez to ladki wale rahenge.😎. Aap bataiye.. 😝
Dulha kahi nai ja raha dulha khud wapas ayega ulte pao🤣
Bas shukar manao dulhan mana na karde
Humari dulhan to vaise bhi hai hii swag wali.. 😎😉😁