So vyom is anaconda.jo sia ku nigal gayea..
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
So vyom is anaconda.jo sia ku nigal gayea..
roti banayi🤪
Originally posted by: Blueberry94
roti banayi🤪
yeh log roti bhi khaate hain😲
Vyom says ki agr muje marra to sia ka bta nhi chlega
Vansh ki halat bahut kharab o ryi hai
Angre takes him home
Vyom says ki kiara ki murder 2 log janate maina nd ek vr mnsion se kohi
Dadi backyard main kuch dbnane vali hai
Originally posted by: Blueberry94
roti banayi🤪
lol alien thodi hain isaan hain😆Originally posted by: anya2005
yeh log roti bhi khaate hain😲
dadi🤪Originally posted by: Navdeep_08
Vyom says ki agr muje marra to sia ka bta nhi chlega
Vansh ki halat bahut kharab o ryi hai
Angre takes him home
Vyom says ki kiara ki murder 2 log janate maina nd ek vr mnsion se kohi
Dadi backyard main kuch dbnane vali hai
Originally posted by: Navdeep_08
Vyom says ki agr muje marra to sia ka bta nhi chlega
Vansh ki halat bahut kharab o ryi hai
Angre takes him home
Vyom says ki kiara ki murder 2 log janate maina nd ek vr mnsion se kohi
Dadi backyard main kuch dbnane vali hai
DADIIIIIIIIIii🤬
Originally posted by: Navdeep_08
Vyom says ki agr muje marra to sia ka bta nhi chlega
Vansh ki halat bahut kharab o ryi hai
Angre takes him home
Vyom says ki kiara ki murder 2 log janate maina nd ek vr mnsion se kohi
Dadi backyard main kuch dbnane vali hai
Kash dadi bhi backyard mein hi dab jayea..
Vyom is so funny...I like Ankit's acting 😂😂