Originally posted by: ..RiMi..
Vo 4 direction me se 3 me dekh legi but vaha nahi dekhegi jaha SS hai 🤣
Isliye hi toh woh Tubelight Bhalla hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: ..RiMi..
Vo 4 direction me se 3 me dekh legi but vaha nahi dekhegi jaha SS hai 🤣
Isliye hi toh woh Tubelight Bhalla hai🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣🤣
Typical ITV hit and miss 🤣
Shaurya ko bolo strong scent use karna shuru kar de ☺️Anokhi pehchan legi ☺️🤣
She’ll become a bee 🐝 who’ll run to her flower 🌻
In short, kyun aage piche dolti ho bhavro ki tarah.
Kyun dekhti ho mujhko yun besabro ki tarah☺️
🤣🤣
Originally posted by: deepshiii
She’ll become a bee 🐝 who’ll run to her flower 🌻
In short, kyun aage piche dolti ho bhavro ki tarah.
Kyun dekhti ho mujhko yun besabro ki tarah☺️
🤣🤣
🤣🤣
Shameless these both are ☺️🤣
Waise Chandigarh goa k pass hai kya
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣🤣
Typical ITV hit and miss 🤣
Shaurya ko bolo strong scent use karna shuru kar de ☺️Anokhi pehchan legi ☺️🤣
Anokhi insaan hai... Sniffer dog nahi 🤣🤣🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Ikr 🤣
Yeh aaya bhi toh Goa 😲
PS- playboy Shaurya k irade theek nahi lag rahe 👀 😂
I sure he will mess this up too 🤣
The award for the "King of messing up things" goes to Mr Playboy Sabherwal 😎
Big round of applause everyone 👏🤣
Iss bande ka ILY toh dekho...
Leti hai toh le, varna chalti reh 🤣
ILY bhi muh pe fek ke mara hai
https://www.instagram.com/p/CN4FHLRB4VK/?igshid=ow5p83of9vm2
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣🤣
Shameless these both are ☺️🤣
Waise Chandigarh goa k pass hai kya
Chandigarh is in North. Goa is in South par ITV mein it’s like mera ghar Chandigarh, mere neighbour ka Goa🤣
Shaurya ko breakup manane ke liye daru ki nahi, beach ki zaroorat hai. Modern problems require modern solutions😎🤣
Iss bande ka ILY toh dekho...
Leti hai toh le, varna chalti reh 🤣
ILY bhi muh pe fek ke mara hai
https://www.instagram.com/p/CN4FHLRB4VK/?igshid=ow5p83of9vm2
Leti hai toh le warna main chala apne Ahir ke pass 😎🤣🤣
Iss bande ka ILY toh dekho...
Leti hai toh le, varna chalti reh 🤣
ILY bhi muh pe fek ke mara hai
https://www.instagram.com/p/CN4FHLRB4VK/?igshid=ow5p83of9vm2
And now baby is upset
Anokhi has to go to Goa now to pacify him
Date Aur confession pe itna bada tantrum 🤣
Yeh Shagun k saath dinner karne k pehle sochna chahiye tha
*am I the only one worried about Siac patiala*
Professor SS toh bhool hi gaye dream project who is his baby
Goa chale gaye par patiala nahi 🤣
Originally posted by: deepshiii
Leti hai toh le warna main chala apne Ahir ke pass 😎🤣🤣
Abhi hum ShaKhi AT pe hai baby 😆