Originally posted by: cheekukabeej
Aaahhh, finally a good news🤣
yeah and it has just started
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: cheekukabeej
Aaahhh, finally a good news🤣
yeah and it has just started
Arre yaar, I am trying hard and singing-
Dil sambhal jaa zara,phir mohabbat karne chala hain tu
But "bas ,Patralekha" makes me go-
Nashe si chad gayi hai,kudi nashe si chadh gayi🤣
Lol, this will be written in diamond akshar in ghe history of CN phase of ghum🤣
Ahhhhhh, fruity, this is solid one, I totally am Tom,sitting on that chair and going on loop🤣
I am watching this on repeat on my phone like an idiot xd.
Originally posted by: Shristhi2002
Ahhhhhh, fruity, this is solid one, I totally am Tom,sitting on that chair and going on loop🤣
Me to Tom and jerry forevermore
Originally posted by: Shristhi2002
Arre yaar, I am trying hard and singing-
Dil sambhal jaa zara,phir mohabbat karne chala hain tu
But "bas ,Patralekha" makes me go-
Nashe si chad gayi hai,kudi nashe si chadh gayi🤣
Lol, this will be written in diamond akshar in ghe history of CN phase of ghum🤣
🤣🤣🤣
Haye!!! Main toh bohut hi zyada khush huyi yeh sunke.. kaan taras gaye thhe sacchi mein 🎉🎊😎🤘🔥
Mere kaanon mein ye sun kar amrit behne laga🥳
Main itni khush hu ke meri khushi ka koi thikana nahi hai🤣. Jab Virat ne Patralekha kaha toh uska muh dekhne layak tha. Kitna sukoon mila🤣. Virat ne bhale hi Bas Patralekha kaha ho lekin yaha se tumhari beizzati shuru horahi hai. 🤣. Aaj se ya ye kahu abhi se beizzati jhelne ke liye taiyar ho jao. Ham toh kabse taiyar hoke tumhari beizzati dekhne ke liye bethe hai🤣Ab ulti ginti ginna shuru karde. Tumhara paap ka ghara bhar chuka hai. Bohot jald phutega.
Virat ko Vaada ki kasam hai if he goes back to pakhi please stick to Patralekha