Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Main kitni baar kahoon Veeru ne saaf spasht shabdon mein kaha tha "mujhse koi umeed mat rakhna" 🤣🤣
Yeh Viru ne kab bola? 🤔
See such a Rajababu and told sub kuch pahlehi still I am getting angry at him.
Hum bhi na 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Haa yaar,mein kehti thi ki this will make Sairat commited for each other,they will ukhaad this,they will ukhaad that as a couple due to this, par mujhe isse pehle ka raaz maalum hi nahi tha, raaz returns aur darr@tv saath saath dikha diya, sabne accha khaasa April fool banaaya re🤣
Lo bhugat liya na 🤣🤣
Originally posted by: KBBofRCIBC
Yeh Viru ne kab bola? 🤔
See such a Rajababu and told sub kuch pahlehi still I am getting angry at him.Hum bhi na 🤣🤣🤣🤣
Shaadi se pehle hi bola tha na Sai ko Gc mein
Main kehthi aa rahi hoon ki woh audience ke liye bhi tha 🤣🤣
Virat aur uski baatein!!! 🤣🤣
Lo bhugat liya na 🤣🤣
Hamare forum pe saare paapo ka praayashchit hogaya hamara🤣
Virat aur uski baatein!!! 🤣🤣
Phd ki hogi usne 🤣🤣
Shaadi se pehle hi bola tha na Sai ko Gc mein
Main kehthi aa rahi hoon ki woh audience ke liye bhi tha 🤣🤣
Ha re,mandir ke saamne bola tha, hum kitna underestimate karte hai iss Aashiqui ke fan ko,lesson learnt🤣
Virat aur uski baatein!!! 🤣🤣
Ufff, ek din mar na jaaye hum inse🤣