Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
Mere phone mein sirf 24GB hai..........๐not even 50.
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
Mere phone mein sirf 24GB hai..........๐not even 50.
Originally posted by: SilentEyes7
pata hai gussa hone ki kya zarrorat hai...
Iss "๐คช" emoji ke wajah se..
mere paas abhi 1000 screenshot hai...Originally posted by: merryyura
Ohh.. ๐ค
Notes toh maine bhi bahut rakhe the. Ek din baith ke 700+ screenshots delete kiya tha
Apps ka kaam khatam hote hi mai delete kar deti hun. ๐
oh toh galti se lag geyi...
Btw tune kya socha...
Originally posted by: SilentEyes7
mere paas abhi 1000 screenshot hai...
Mera 37 ๐
Kaisi he shivu? ๐ค
Originally posted by: SilentEyes7
awesome...๐คฃ
Ending bohot bura tha
Kal ludo game mein bohot maza aaya. Phirse khelenge thik he? ๐