mere heera beta kaise ho???Originally posted by: .shivi396
Morning AnuMom๐
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
mere heera beta kaise ho???Originally posted by: .shivi396
Morning AnuMom๐
Originally posted by: merryyura
Mera 128 GB ka hai and 102 GB use ho chuka hai ๐
Hah, same, I literally have 800 MB left๐ณ
sab app mein use hoge...meri gallery be full hai..mere sirf 4/5 photos hai..baaki Sab family members ke pics hai... ๐คช
Mere pass to family walo ki bhi nahi aur khud ki bhi nahi๐คช
Sab circular hi hai office ke๐ต
Baaki sab lappy me๐
Originally posted by: .shivi396
Mera bhi wahi haal hai
2 chinese drama pade hai
Mr.Queen ke bhi ku6 epi download karke rakhe hai
Par mann nahi karta dekhne ka๐คช
Mere bhi mr Queen ke last 4 episodes baki hai ๐
Usme kya hoga pata hai meko issiliye dekhne ka mann nahi hai ab ๐ค
Maybe kuch saal baad khatam kar paun.๐ต
Oh boiโบ๏ธ
128GB se 800MB!?!?!?!?๐ฒ
Itna sab kya rakha hai phone mei ani???
Originally posted by: SilentEyes7
mere heera beta kaise ho???
Ek dum mast๐
Office ke liye ready hone ke bajay yaha ghum rahi hun๐คช
kya rakhi ho...๐คช
ab ready ho jao beta der ho jayegi...Originally posted by: .shivi396
Ek dum mast๐
Office ke liye ready hone ke bajay yaha ghum rahi hun๐คช
Originally posted by: merryyura
Mere bhi mr Queen ke last 4 episodes baki hai ๐
Usme kya hoga pata hai meko issiliye dekhne ka mann nahi hai ab ๐ค
Maybe kuch saal baad khatam kar paun.๐ต
Kuch saal๐ฒ๐คช๐คช