aacha hai.. ๏ฟผ๐Originally posted by: .shivi396
Jab jnternal Memory 128 ya 264 GB ho tab possible hai๐
Mera 264 hai aur abhi 98 GB hi use kiya hai
Mera toh sirf 98 GB ka hai...๐คช
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
aacha hai.. ๏ฟผ๐Originally posted by: .shivi396
Jab jnternal Memory 128 ya 264 GB ho tab possible hai๐
Mera 264 hai aur abhi 98 GB hi use kiya hai
Mera toh sirf 98 GB ka hai...๐คช
Originally posted by: merryyura
Nope. Like ke alawa kuch nahi kar sakte ๐ต
Ye bura hua
Koi nahi Draft me Likhke rakhti hu๐
Fir 145 ke around copy paste kar dungi๐คช
great...๐คฃOriginally posted by: SilentEyes7
Ya only 28% space khatam hui baki ka free hai...๐คช
Wase or bhi hai jio jio cenema jiotv naukri Google meet...
Candy Crush hai kya?
Originally posted by: merryyura
Mera 128 GB ka hai and 102 GB use ho chuka hai ๐
Me sab download karke dekh leti hu to jo achcha laga wo lappy me move kar leti hu yaa fir delete
Par firbhi 98 uske hissab se jyada hai๐ค
Safai karni padegi ab mujhe๐
Originally posted by: SilentEyes7
Meri 128 GB hai...
Mujhe laga
ab Tu be baata tere paas konse app hai๐Originally posted by: merryyura
Mera 128 GB ka hai and 102 GB use ho chuka hai ๐
Sirf app me use ho gaya saara ๐คช
Ya ku6 delete kar le
Originally posted by: SilentEyes7
Good morning guys...
Morning AnuMom๐
Originally posted by: .shivi396
Ye bura hua
Koi nahi Draft me Likhke rakhti hu๐
Fir 145 ke around copy paste kar dungi๐คช
Yep. Nice idea ๐๐ผ
Main har 3 month me download karti hu 15 din khelke delete๐คฃ