Farhad has no dialogue in this scene it seems🤣 everyone has a paper with them except for him😆
Hardly he has😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Farhad has no dialogue in this scene it seems🤣 everyone has a paper with them except for him😆
Hardly he has😆
yaar ye producer ko bolo pallavi ka outfit change kare(mere ko gavthi wali feeling aa rahi abhi🤣)Originally posted by: ImHemangi
yha kuch aur function chal rha hai d house ka but yha se pallu bhagegi with raghu fir shadi kr k apne ghar jayenge.. hajmola ka coma me dalenge 🥳
ye IPKKD ko follow krenge shayad like vha kaise shadi se gayab hoke sidhe shadi kr k aaye the.. ye dono kuch aisa hi kand krenge i m sure.. gul se prerna liyi lgta hai sicku ne.. akhir hai sb ek hi thali k chatte batte😂😂Haila kidnap🤣
Guys Amma Keerthi's bhi shayad ayenge coz Kaka came late ..
They are getting ready it seems
🤣Originally posted by: ImHemangi
ye IPKKD ko follow krenge shayad like vha kaise shadi se gayab hoke sidhe shadi kr k aaye the.. ye dono kuch aisa hi kand krenge i m sure.. gul se prerna liyi lgta hai sicku ne.. akhir hai sb ek hi thali k chatte batte😂😂
usko na achhi sobar jwellary o chain for a change kbi kbi hatao guve her good bangles.. ye kya cheap hrkte krta hai stylist pallavi ka🧐yaar ye producer ko bolo pallavi ka outfit change kare(mere ko gavthi wali feeling aa rahi abhi🤣)
Lagta hai iss hafte ranking badh jayegi IF pe🤣
in that also arnav suit boot ke tha khushi in traditional... mtlb total copy marenge.. dost hi dost ke idea churate hai🤣
aise bts aate rhe ho toh aag lg jayegi ranking toh bdhni hai fir...Lagta hai iss hafte ranking badh jayegi IF pe🤣
Why exclude his fam from all important functions 😆 D fam ko exclude kardete 😆
U talking about Raghav's family?😆