Par abhi karwachauth kaise hogi yaar...saba ne bhaang pe hai kya...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Par abhi karwachauth kaise hogi yaar...saba ne bhaang pe hai kya...
Originally posted by: Srilata.Mineil
Par abhi karwachauth kaise hogi yaar...saba ne bhaang pe hai kya...
Maybe purvir remarriage ki baad... maybe purvir ka pehela karvachauth hoga after proper marriage in 🤔
Originally posted by: midniteangel
Maybe purvir remarriage ki baad... maybe purvir ka pehela karvachauth hoga after proper marriage in 🤔
Aree par KC to bhot durr hai abhi .. October me hota hai kahi jaake aur abhi April bhi khatm nhi hua
Leap legi kya saba ?? 🤣
And if not to kya itne time tak S ko jhelna padega ?? 😳😱
Aree par KC to bhot durr hai abhi .. October me hota hai kahi jaake aur abhi April bhi khatm nhi hua
Leap legi kya saba ?? 🤣
And if not to kya itne time tak S ko jhelna padega ?? 😳😱
To jab october m aayega KC tab kya dikhayegi
Yaar iss aurat k m kya karu..
Kab tak bardasht karna padega didiji ko😡
Aree par KC to bhot durr hai abhi .. October me hota hai kahi jaake aur abhi April bhi khatm nhi hua
Leap legi kya saba ?? 🤣
And if not to kya itne time tak S ko jhelna padega ?? 😳😱
I dont think leap hoga... maybe bullet train speed se jayenge aur seedha October par pauch jayenge 🤣🤣
I hope S ka track jaldi khatam hojayega..
Originally posted by: sargamif
To jab october m aayega KC tab kya dikhayegi
Yaar iss aurat k m kya karu..
Kis aurat ki baat kar rhe ho ?? Saba or saki ??
Dono S are getting on my nerves 😡
Kab tak bardasht karna padega didiji ko😡
Yaar kyo leke aye ye didiji wala track?? Baki logical ideas aur tracks kya marr gye the ?? 🤬
Originally posted by: midniteangel
I dont think leap hoga... maybe bullet train speed se jayenge aur seedha October par pauch jayenge 🤣🤣
I hope S ka track jaldi khatam hojayega..
Saba ne bola na ki dono ne vrat rakha Mukhi k lie ..matlab KC tak to rhegi ye didi ji
Aur itni jaldi Oct kaise dikha sakte ye ?? Oct me kya new year dikhayge fir ? 🤣
Saba ne bola na ki dono ne vrat rakha Mukhi k lie ..matlab KC tak to rhegi ye didi ji
Aur itni jaldi Oct kaise dikha sakte ye ?? Oct me kya new year dikhayge fir ? 🤣
Haan woh cringeworthy KC scene
Saba october mein phirse ek aur KC dikha sakthi hain purvir ki sapne mein..saba kuch bhi kar sakte hain 🤣
Originally posted by: midniteangel
Haan woh cringeworthy KC scene
Saba october mein phirse ek aur KC dikha sakthi hain purvir ki sapne mein..saba kuch bhi kar sakte hain 🤣
She and her bakwaas ideas
Originally posted by: midniteangel
Haan woh cringeworthy KC scene
Saba october mein phirse ek aur KC dikha sakthi hain purvir ki sapne mein..saba kuch bhi kar sakte hain 🤣
KC k peeche k mujhe koi logic hi nahi samajh aa raha h..