Ab?? Kisi dusre version mein aisa hua tha kya? 🙄
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Ab?? Kisi dusre version mein aisa hua tha kya? 🙄
Originally posted by: 4CLOTXOYLFHBA4GW
Ab?? Kisi dusre version mein aisa hua tha kya? 🙄
I dun think so .....this is also something which was unpredictable
Originally posted by: magicalworld
I dun think so .....this is also something which was unpredictable
Hain, it was so predictable....pata tha ye pari kaand karega he.....🤣 I hope is mallu ko pata chal jaye bas........
Originally posted by: MB3EYHAPQHMG7WFT
Hain, it was so predictable....pata tha ye pari kaand karega he.....🤣 I hope is mallu ko pata chal jaye bas........
I meant Pari telling to Meethi was little unpredictable for me
And moreover i was expecting Nishant to know the truth before meethi or satyakaam
Ha already gave haq by applying sindur .....he is just waiting for reply ...aur ab toh moonji raaste mein roda banegi ..like degrade karegi imlie ko which will push her back and adi going crazy ...😆
Originally posted by: water_83
Ha already gave haq by applying sindur .....he is just waiting for reply ...aur ab toh moonji raaste mein roda banegi ..like degrade karegi imlie ko which will push her back and adi going crazy ...😆
Reply kya hoga , mana he karegi wo....
Ab wo Brahmastra use karta hai ya nahi ye dekhna hai.
Editor ko to kara blackmail usne, Imlie ko bhi kar de. Kaise bhi... atleast show khatam hone se phele ya gash ke exit se pehle ek romantic scene mil jaata to adilie ship ki yaadein to saath rehti.😭