achha Kiya Varna or dard hota or aapko bakaiti Karne se fursat nhi milti ek Baar phone haat me aa gya toOriginally posted by: sargamif
Arrey di..Time nahi mila tha
Wo fever tha na to aankhon m dard ho raha tha
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
achha Kiya Varna or dard hota or aapko bakaiti Karne se fursat nhi milti ek Baar phone haat me aa gya toOriginally posted by: sargamif
Arrey di..Time nahi mila tha
Wo fever tha na to aankhon m dard ho raha tha
Yhi pe raha karungi ab..
Haan daily ek hi bol deti bas
Originally posted by: sargamif
M bhi beetroot hi kha rahi hu...🤢
Ye kya hota hai
Aisa kyu..Mana m berozgaar jarur hu par 10 Rs wali dairy milk to de hi sakti hu🤣🤪
Di humne beetroot Ka juice Nikal k usko sugar k Saath milake ek squash jaisa Kuch Bana Diya tha phir uska taste bhi Gayab or peene me bhi easy ho gya tha Roz 2 glasses piti he Mummy aap bhi try Karo yeh (shayad YouTube pe mil jayega papa ne vhi se Dekh k banaya tha 🤔)Originally posted by: sargamif
M bhi beetroot hi kha rahi hu...🤢
Jama masjid ke bagal me hi to hai
Originally posted by: sargamif
M bhi beetroot hi kha rahi hu...🤢
Yeh virus seedhe heamoglobin pe hi kyun var kar raha hai