Originally posted by: sargamif
Arrey yaar dr bahut bada chu tha..Itna hype kar diy usne..Blood test hua the..pata nahi kya kya bola..Meri to kuch samajh nahi aya
Reports kab tak?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sargamif
Arrey yaar dr bahut bada chu tha..Itna hype kar diy usne..Blood test hua the..pata nahi kya kya bola..Meri to kuch samajh nahi aya
Reports kab tak?
yeh saare Dr ek Jaise hi hote heOriginally posted by: sargamif
Arrey yaar dr bahut bada chu tha..Itna hype kar diy usne..Blood test hua the..pata nahi kya kya bola..Meri to kuch samajh nahi aya
Daily soap me jayenge to trp khoob milegi 🤣
Acha tha ek dum
Bas Khaya hai Maine aur kuch nai kiya😆🤣
Originally posted by: sargamif
Arrey yaar dr bahut bada chu tha..Itna hype kar diy usne..Blood test hua the..pata nahi kya kya bola..Meri to kuch samajh nahi aya
Abhi fever hain kya?
Hum sab ne tumko bahut miss kiya
Originally posted by: pallavi_p28
Reports kab tak?
Pata nahi
Filhaal to sirf itna bola ki.. Haemoglobin level kam h
Originally posted by: sargamif
Arrey yaar dr bahut bada chu tha..Itna hype kar diy usne..Blood test hua the..pata nahi kya kya bola..Meri to kuch samajh nahi aya
sare dr. Ese hi hote hai kya🙄🙄🙄
Was worried. Yahan dikyi bhi nahi
Originally posted by: midniteangel
Abhi fever hain kya?
Haa h..Thoda cold bhi h🤔
Originally posted by: pallavi_p28
Hum sab ne tumko bahut miss kiya
Acchaa..Aisa kya
Lagta h ab mujhe 24*7 yhi pe rehna padega..Warna ap logo k khan hazam nahi hoga