Yup Veer ko tho pata hi nehi ki Amrit ki ek aur Bhai hai who is just the opposite of Bhanu 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Yup Veer ko tho pata hi nehi ki Amrit ki ek aur Bhai hai who is just the opposite of Bhanu 😳
Originally posted by: A_for_Arpita
Jish din ush k bottles dekhe tabhi se khwaish Hai Meri Ki Uday bottles phode ushke 😆
🤣🤣
Best scene hoga and veer bi like bhai tere mein toh mere se bi zyada gussa hai🤣
Ye kya kra bhai🤣
My prediction is Hockey se related hoga waise pakka.
Shagun ne uday ki pic post ki thi..usne caption m hockey add kri thi😳
And now he is living in quarters alloted to players 😛
Or(iske kam chances hai btw)
ho skta hai olympics m bi khela ho
And now Doing job in govt office as Players ko as a tribute govt job de dete the chhoti moti (iske chances kam hai..coz refugees)
Yes, yes! Awesome ❤
🤣🤣
Best scene hoga and veer bi like bhai tere mein toh mere se bi zyada gussa hai🤣
Ye kya kra bhai🤣
True 🤣🤣🤣
My prediction is Hockey se related hoga waise pakka.
Shagun ne uday ki pic post ki thi..usne caption m hockey add kri thi😳
And now he is living in quarters alloted to players 😛
Or(iske kam chances hai btw)
ho skta hai olympics m bi khela ho
And now Doing job in govt office as Players ko as a tribute govt job de dete the chhoti moti (iske chances kam hai..coz refugees)
Aisa hoga tho family ko pata nehi hoga because Saroj ne bola hai only Bhanu earns money... May be due to Saroj's tanaa Ghar se nikal geya hoga and Mogar/Amrit K pass serf address hai... Now may be he will return as successful someone.. 😊
Originally posted by: A_for_Arpita
Yup Veer ko tho pata hi nehi ki Amrit ki ek aur Bhai hai who is just the opposite of Bhanu 😳
Yes! 🤣❤
🤣🤣
Best scene hoga and veer bi like bhai tere mein toh mere se bi zyada gussa hai🤣
Ye kya kra bhai🤣
Veer will offer him NOOR instead of Daru as yeh tho Daru se nehi ayega haath mein so let's try with Noor and the rest is history 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Aisa hoga tho family ko pata nehi hoga because Saroj ne bola hai only Bhanu earns money... May be due to Saroj's tanaa Ghar se nikal geya hoga and Mogar/Amrit K pass serf address hai... Now may be he will return as successful someone.. 😊
Haa ho sakta hai😉..ghar se nikalne ke baad player banke laute INDIA WAALI TEAM KA❤️
He knows hockey only toh wahi jaayega woh..ghar se nikalne k baad😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Veer will offer him NOOR instead of Daru as yeh tho Daru se nehi ayega haath mein so let's try with Noor and the rest is history 😆
True🤣🤣
Uday be like..bhai tu toh sach mein bhai nikla...shukriya shukriya🤣
Haa ho sakta hai😉..ghar se nikalne ke baad player banke laute INDIA WAALI TEAM KA❤️
He knows hockey only toh wahi jaayega woh..ghar se nikalne k baad😆
Han