Originally posted by: .shivi396
Ye CCC ki history me sabse upar hoga🤣🤣
Kyu be? 😂😂😂
I think there have more and serious khaands than this 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Ye CCC ki history me sabse upar hoga🤣🤣
Kyu be? 😂😂😂
I think there have more and serious khaands than this 🤣
and ye bandi gun mere kandho mein lag rahe hai...Originally posted by: .shivi396
Ye CCC ki history me sabse upar hoga🤣🤣
shivi tu kuch bol...
yup..par mein acc khola nahi hai kitane saal mein😅
meri neighbor kid ke wajha se hua..
Uske mom terrace pe papad ka kaam karane gay the toh woh ladka humare ghar aaya tab tak kaliye...
Usne mere se mobile maaga subway khelane kaliye.. Mein idiot jaise diya.. Subway khelane ke baad usne google chrome khola.. Aur pehle he page forum tha woh be profile update page pata nahi kaise woh ladke ne hibernation mode on kiya waha...
Oh no..😭
Ab 7 days ka wait karna padega? 😵
Ye ladka bhi na 😡
woh be hai..
Uss ladke ko blast karane se kuch fayda nahi.. Uske mom ka roj same tape recorder sham ka hota hai.. Phir be masti karane choda nahi iss ladke nahi
I still would have blasted coz I can’t if not
kal ka appointment mila hai doctor ka😔
vet ko dikhane ke baad farsk padega🤗
Phone dene waale be nahi the.. Par mom ko fever tha toh uss waqt sooye the.. Ye ladka TV lagane kaliye bol raha tha.. Aawaj se mom utte nahi isliye de diya...
Blast karake be khoyi faayda nahi tha isiliye chod diya
Ab auntie kaisi hain? Fever kyu hua tha??
Shivi is no:1 on list🤣
Yaar dusre bhi sab hai🤪