Originally posted by: .shivi396
Who said what😲
Nisha asked how did Aryan dissolve in lollipop’s 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: .shivi396
Who said what😲
Nisha asked how did Aryan dissolve in lollipop’s 😂
aur phir uske mom aate🤪Originally posted by: .shivi396
Usko pakadke pitna meri taraf se😡
Fight karane kaliye...
Ye acc mujhe abhi yaad aaya..😅 Warna subah se mood off tha
u r starting new kand🤪
Ye CCC ki history me sabse upar hoga🤣🤣
Shivi is no:1 on list🤣
Duh!!! 😂
gandi nazar...🤪Originally posted by: .shivi396
Nahi,mere maal/s😆
facebook through...
Par woh stunnerz tha unlimited post .. Iss acc mein limited post hoga..
fb through alag account hoga?? y this is still in newbie?
tu senior member ban geyi...
ye teri fb id hai???facebook through...
Par woh stunnerz tha unlimited post .. Iss acc mein limited post hoga..
Tu fb mein hai???
Originally posted by: SilentEyes7
tu khud...
But Shivi is first right?
Saru also said Shivi is first 😂😂
woh be hai..Originally posted by: RishiGirl
I would have gained some inner peace if I had blasted
Uss ladke ko blast karane se kuch fayda nahi.. Uske mom ka roj same tape recorder sham ka hota hai.. Phir be masti karane choda nahi iss ladke nahi