Originally posted by: Anuannie
Can it be a plan for HM?🤓
Yeah, It can be a plan.
Ab malini ke pas HM ke alawa aur koi option nhi apni shaadi bachane ke. 🤢
Mujhe aur torture nhi hona. 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Anuannie
Can it be a plan for HM?🤓
Yeah, It can be a plan.
Ab malini ke pas HM ke alawa aur koi option nhi apni shaadi bachane ke. 🤢
Mujhe aur torture nhi hona. 🥺
Yeh aj mera,waterji aur flower ka dimag ek hi direction me kaisen sochat rahe??Kuch to baat hogi ..itna ittefaq zaya nahi hoga na🤣Isse acha pari ko hi jhel lenge kmse kam bs jealous hoga idhar to yeh hm k plan se bhi pata chala Imlie malini didi ko sola shringar karke send
Originally posted by: Anuannie
Yeh aj mera,waterji aur flower ka dimag ek hi direction me kaisen sochat rahe??Kuch to baat hogi ..itna ittefaq zaya nahi hoga na🤣Isse acha pari ko hi jhel lenge kmse kam bs jealous hoga idhar to yeh hm k plan se bhi pata chala Imlie malini didi ko sola shringar karke send
exactly, pari ko bear kar sakte hain but adini hm ko nhi. 🥺
Originally posted by: Angel_Shweta
Yeah, It can be a plan.
Ab malini ke pas HM ke alawa aur koi option nhi apni shaadi bachane ke. 🤢
Mujhe aur torture nhi hona. 🥺
who is HM?
Adi jaldi divorce paper thama do yaar iss pagal aurat ko. Sab ki jaan chutegi uss Malini se. Mooh pe de maro divorce . Fake personality bahu se kisiko kuch khusiyan nahi milne wali.
Originally posted by: Anuannie
Yeh aj mera,waterji aur flower ka dimag ek hi direction me kaisen sochat rahe??Kuch to baat hogi ..itna ittefaq zaya nahi hoga na🤣Isse acha pari ko hi jhel lenge kmse kam bs jealous hoga idhar to yeh hm k plan se bhi pata chala Imlie malini didi ko sola shringar karke send
Hota hai hota hai😆
Meko to ye darr h kahi aisa na ho jaye k BS mana kare😆Malini ji zidd pe ad jaye😆Imaliya as per her didi prem "Vachan reboot" kare😆BS razi ho jaye par bole k tum bhi chalo🤣warna hum malini ko sab sach bata denge🤣
oMG I will die laughing🤣1% bhi aisa ho gaya to🤣
Adi ki vachan ka duration sirf subah se lekar shaam tak ka hi hota hai🤪.
@ariel hm means honey moon ....🤢shayaad moonji ka plan hoga 😆
Hum ek jaisa sochte hai because armano ki naiyaa dub ne paar kaisa lagta hai we know😆
Pari kab ayega ...inteha ho gayi intezaar ki .😆 imlie was like Rasleela bhari pad gayi bs 😆
Honey moon paar imlie bhi 😆