of course kal hi maangalugi...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
awe...sad..jab kha sakte hai tab duo maangana..😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
of course kal hi maangalugi...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
awe...sad..jab kha sakte hai tab duo maangana..😆
enjoy kar...👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Wo log jayenge kaha?🤪
be apne ghar jayenge aur kaha jayenge
tujhe chahiye toh tere saath be battle kar sakte hai..🤣🤣Originally posted by: RishiGirl
The hellll 😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
Arul only 799 post more...🥳
tu abhi bhi meri post ko track kar rahi ho🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
tu same post ko baar baar kyun quote kar rahi ho🤪
I didn’t be
I replied to ur other post 😐😐
tujhe kya laga mein bhul geyi...🤣Originally posted by: scorp1AN
tu abhi bhi meri post ko track kar rahi ho🤣🤣
Mein seriously thi jab boli ab tujhe purple dekhni hai...🤣
Haven’t u all seen people standing and using a laptop? Like seriously?
I mean they’re stood up while keeping the laptop on a higher table
Originally posted by: SilentEyes7
Arul only 799 post more...🥳
only 799🤪🤣
dance plus ke raghav ka dp ka intezar rahega😜🤣Originally posted by: scorp1AN
tu abhi bhi meri post ko track kar rahi ho🤣🤣