ok...tu uss 4some se latka🤣Originally posted by: SilentEyes7
usse 4some mein latkaugi...
Uss pehle mein shivi par water attack karugee🤣

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ok...tu uss 4some se latka🤣Originally posted by: SilentEyes7
usse 4some mein latkaugi...
Uss pehle mein shivi par water attack karugee🤣

good morning Tia🤗Originally posted by: Eemasnia
Good Morning guys🤗kaise ho sab😳
Mein thik hua.. Tu kaise hai?
let see..😆
okay aur ek member dhudana hai ab🤪😆Originally posted by: SilentEyes7
chal usse new Tom ka saath koshti hu...🤪
Originally posted by: Eemasnia
Humare yaha kal se shuru hogi middle-east aur kuch euoropean country's me ek din pehle shuru hoti hai😊
Yahan meri muslim friends aaj se shuru kar rahe hain 😊
aye haye Tia good morning...Originally posted by: Eemasnia
Good Morning guys🤗kaise ho sab😳
Main bhi Gauri 🤗bas kal raat se kuch negativity ki liye sad thi ab thik ho gayi 😊
Tum bolo abhi bhi Sairat dekhti ho kya😆
Originally posted by: scorp1AN
First line mein hi samaj aagayi behen
Baar baar kyun repeat kar rahi ho🤣🤣
Ye rishi k liye tha...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
aye haye Tia good morning...
kaisi ho behen 😊?
ahhha kar...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ok...tu uss 4some se latka🤣
Uss pehle mein shivi par water attack karugee🤣
And tu partner hai latkane k liye...