Sorry uncle mujhe nahi pata tha ab senior citizen haa aaj se aise galati kabhi nahi hogi uncle ji😇😌
Uss din Manoj ne bataaya tha ki 65 years ka hai. To uss hisaab se vo tera uncle nahi dadaji hua kyunki tu sirf 19 ki hai🤣.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sorry uncle mujhe nahi pata tha ab senior citizen haa aaj se aise galati kabhi nahi hogi uncle ji😇😌
Uss din Manoj ne bataaya tha ki 65 years ka hai. To uss hisaab se vo tera uncle nahi dadaji hua kyunki tu sirf 19 ki hai🤣.
Uss din Manoj ne bataaya tha ki 65 years ka hai. To uss hisaab se vo tera uncle nahi dadaji hua kyunki tu sirf 19 ki hai🤣.
Preesha aunty ke pappa nd rudra uncle ke sasur
Abjini pent house 2 ke kounse epi pe ho ab .....im on 10th epi (Season1).....aaj 12th epi tak complete kar dunga
Uss din Manoj ne bataaya tha ki 65 years ka hai. To uss hisaab se vo tera uncle nahi dadaji hua kyunki tu sirf 19 ki hai🤣.
kya lambi lambi fek rahi ho didi😆
I am one of the youngest here😳
https://www.instagram.com/p/BO9l4A2BHwz/?igshid=1vmly3avp0zyt
https://www.instagram.com/p/BO9nanuBO50/?igshid=k40izh5tibi2
1st video is same as earlier but has a couple more dialogues and 2nd video shows how they lack house work and cooking skills🤣.
Sorry Shrijan ne. Tum dono me confuse ho gayi🤣.
Tum ek 65 saal ke budhe aadmi nd 20 saal ke chhote bacche me kese confuse ho sakti ho
Originally posted by: IamRaj96
Tum ek 65 saal ke budhe aadmi nd 20 saal ke chhote bacche me kese confuse ho sakti ho
Tumhe kisne bola ki mai 65 ka hu????😡😡 Me to sirf 11 saal ka hu. 😌🤣
Tumhe kisne bola ki mai 65 ka hu????😡😡 Me to sirf 11 saal ka hu. 😌🤣
11 hi kyun ap tho abi just paida hue hai

https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4