Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sorry purane aur naye ingredients dono out of stock hai😜😂🤣
Naye Kharid le🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sorry purane aur naye ingredients dono out of stock hai😜😂🤣
Naye Kharid le🤣🤣
introvert extrovert ambivert ke baat chal rahe hai😆Originally posted by: AppleOfEye
Kaunsi category ki baat ho ri hai khichdi?🤪
ha..par katam hoge..🤣Originally posted by: .shivi396
Naye Kharid le🤣🤣
sorry Saru mein cheers karuge sab ko.🤗🥳Are yaar..pls join karna yaar😭
study kaise chal raha hai???Originally posted by: merryyura
Mai bhi mast hun..
nahi..i am sure🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sorry Saru mein cheers karuge sab ko.🤗🥳
Teeke, as you wish😔
mujhe ata hai tt mein bol dugi sab...Originally posted by: .shivi396
Mujhe nahi samajh me aata kya dare deni chahiye🤪
Chal banate hai...🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
introvert extrovert ambivert ke baat chal rahe hai😆
Main kaunse category pe ati hu bol😆