nahi mala ajun toh colors marathi cha show karato aas vatala🤪😆 thamb bagate.. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
nahi mala ajun toh colors marathi cha show karato aas vatala🤪😆 thamb bagate.. 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi mala ajun toh colors marathi cha show karato aas vatala🤪😆 thamb bagate.. 😆
He mann baware sampla
hope so🤣Originally posted by: Bacillusbadius
I wish iss IPL mein Star Plus ka bahut nuksaan ho
and uski akal thikane aa jaaye
and usse sabakh mile🤣😆🤣
IPL ke waqt dono channel ko aache punishment milate hai🤣
kade....😲OMG maaze maushi te nonsense serial bagayachi..🤣Originally posted by: Bacillusbadius
He mann baware sampla
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kade....😲OMG maaze maushi te nonsense serial bagayachi..🤣
Amhi pan baghaycho
khup irritating hoti🤣
ti Diwali nantar sampli
ani tyacha producer Mandar Devsthali ne kalakaranna paise nahi dile🤔
(Channel ne dile hote tari)
he said me nahi deu shakat
majha khup nuksan jhala ahe
kya kiya phirse...
Rangu now a days be like
choti choti baatein yuhi aate jaate yaadein sehlaake jaati hai
so promoting RiAnsh🤣😈
ab kya fayda
ab samay nikal gaya😡🤣
WTH....Originally posted by: Bacillusbadius
Amhi pan baghaycho
khup irritating hoti🤣
ti Diwali nantar sampli
ani tyacha producer Mandar Devsthali ne kalakaranna paise nahi dile🤔
(Channel ne dile hote tari)
he said me nahi deu shakat
majha khup nuksan jhala ahe
Producers ko loss / profit dono ka liye ready hona chahiye ... Story be kuch kaas nahi the show ulata flop the Starting se...
puarni dushmani 🤣Originally posted by: SilentEyes7
kya kiya phirse...