Aap honge aise vaise type ke! Mai sanskari Kapurthala express hu!! So mind your word 😈
Ok.. ok...
Tumhare liye kuchh bhi ⭐️
Shaadi bhi kar lenge ☺️
Kaun se mandir chale?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aap honge aise vaise type ke! Mai sanskari Kapurthala express hu!! So mind your word 😈
Ok.. ok...
Tumhare liye kuchh bhi ⭐️
Shaadi bhi kar lenge ☺️
Kaun se mandir chale?
Tumhare wale ne hi kiya hai!! Mai toh tumko apna pyaar banayi hu
Haan mai shaadi cancel kar du kya?🤣🤣
Hum log ShaKhi AT me AkRi shuru kar diye 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ok.. ok...
Tumhare liye kuchh bhi ⭐️
Shaadi bhi kar lenge ☺️
Kaun se mandir chale?
Awww! Mere PS
Shiv mandir hi chalte hai naa... Ek dum Shiv-parvati wali jodi banenge hum dono ❤️
Sab samajhti hu mai!! Im ur barabari hi partner in these stuff... Dont try to bhatakaofy me babe 😎
Reminds me of our lamba lambe talks 🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haan mai shaadi cancel kar du kya?🤣🤣
Hum log ShaKhi AT me AkRi shuru kar diye 🤣
Humko pair kiya hai toh we shud match up to the expectations na!!! 🤣
Awww! Mere PS
Shiv mandir hi chalte hai naa... Ek dum Shiv-parvati wali jodi banenge hum dono ❤️
*rushes to keep somvaar vrat * ☺️🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Reminds me of our
lambalambe talks 🤣🤣🤣
PLEASE!!!!!! That was hilarious!! Poor guy 🤣
Humko pair kiya hai toh we shud match up to the expectations na!!! 🤣
You know what.. notifs me teri DP Savage Bon vaali aa rahi hai 😕
😲Munnu is raat gayi baat gayi now
![]()
Hi bolna meri taraf se... Tell him I said Im not like SS.. I am completely okay with sharing and he can have half of you without me complaining and nagging him 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
I know that's so HOT!
She fits perfectly in his grip. She's tiny and he's big ☺️ wtf?🤣
Tumhara tangent hi alag lag Raha hai 😂