Daadi ki dupatte mei🤪🤣🤣🤣
Jo nora step karne ke baad kho gayi unse🤣🤣🤣🤣
WTF I'm saying🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Daadi ki dupatte mei🤪🤣🤣🤣
Jo nora step karne ke baad kho gayi unse🤣🤣🤣🤣
WTF I'm saying🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
I remember ek zamane mei hum log daadi ko Sabse pyaari sabse bholi kehte the🤣🤣🤣🤣🤣
Ab daadi be like-
Kaisa laga mera mazak?😎
🤣🤣🤣
Abeeeee 😂😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
I remember ek zamane mei hum log daadi ko Sabse pyaari sabse bholi kehte the🤣🤣🤣🤣🤣
Ab daadi be like-
Kaisa laga mera mazak?😎
🤣🤣🤣
Zor ka jhatka ekdum zor se laga 😵🤣🤣🤣
rish HOF ki 2nd position jaldi koi lo...Originally posted by: RishiGirl
That’s what u told me!! 😂😂
Originally posted by: AppleOfEye
Daadi ki dupatte mei🤪🤣🤣🤣
Jo nora step karne ke baad kho gayi unse🤣🤣🤣🤣
WTF I'm saying🤣🤣🤣
Ohhhh gosh yaaaarr 🤣
Very soon she’ll lose her dupatta also 😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
mujhe teri promotion ki bohot pratiksha hai...
wow! pratiksha and all haan! itna badi badi words 😆
Leather jackets and Boots will take over her suit & dupatta🤣🤣🤣
Aaj soni bhabhi nahi aayi CC mein?
Originally posted by: scorp1AN
Aaj soni bhabhi nahi aayi CC mein?
Aayi thi then got busy with ipl match
zaroor kha ke jaana 🤣