sab tumhare os ki kamal...🙏Originally posted by: asmaanixx
Tumhe bada pata hai 😏
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
sab tumhare os ki kamal...🙏Originally posted by: asmaanixx
Tumhe bada pata hai 😏
That's a typo🤣🤣
Originally posted by: asmaanixx
It is beer. Pata nahi yeh sab bear ko bol rahe hai. 🤣
I was silently laughing🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
Kuch ghanto mein iye page 104 ho gaya 🤣
Come back a few hours later, khatam ho jayega. 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
bohot sahi🤣
Taste se hi toh pata chala oh riddhu hai...
Helly might have got hurt in knees toh usko take care karne bola thoda tease karke 😆
Originally posted by: asmaanixx
It is beer. Pata nahi yeh sab bear ko bol rahe hai. 🤣
I read Bear in her post, and I thought what the hell🤪
Originally posted by: Vedika126
hopefully waise bhi banda insomnia problem hai
Tabhi toh set pe sota rehta hai. 🤔
I'm not able to see hellys picture Delete Kar dia Kya