Kuch ghanto mein iye page 104 ho gaya 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kuch ghanto mein iye page 104 ho gaya 🤣
Vampire se Twilight yaad a gaya🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
ankho se hi bohot kuch ho jata hai...
Tumhe bada pata hai 😏
Originally posted by: Eemasnia
Yup😳only sweet lovers knows😆
sweet lovers🤣🤣
for the second I thought what the hell did you write??
And then I realized it's not what I thought it was🤪🤣
Originally posted by: Rubellite
I thought usse beer kehte hai😳
It is beer. Pata nahi yeh sab bear ko bol rahe hai. 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
arey🤣
I don't even bother with that lollipop, I know kuch hone wala hai nahi uska🤪
but since she has the password, I guess she needs to be on Vansh's side🤣
Same kya fark padta jab ki we know Ridhu ki sir se pair taak sirf Vanshu ki hai or vice versa☺️🤣
Originally posted by: SilentEyes7
testing ko mein tasting padha...🤪
bohot sahi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
testing his wifey😉
More like testing his last chance with her. 😆
helly ko kya bola usne ?
Originally posted by: asmaanixx
It is beer. Pata nahi yeh sab bear ko bol rahe hai. 🤣
maine toh sacme BEAR soch liya tha🤪🤣