Originally posted by: asmaanixx
OMGGGGGGGG
YESSSS
YESS!!
Yeh kya tha??????!?!!??!
JUST FCKING YESSSSSSSS
I want all of this and more!!!
Le Ridhu after seeing your comment

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: asmaanixx
OMGGGGGGGG
YESSSS
YESS!!
Yeh kya tha??????!?!!??!
JUST FCKING YESSSSSSSS
I want all of this and more!!!
Le Ridhu after seeing your comment

Originally posted by: Vedika126
damn it 6"3 kuch zyada hai 🤣
lekin sounds ike RRahul personality wise
looked like too, personality wise, but I wasn't interested
Originally posted by: SilentEyes7
tharki vihu...
Tujhe koi problem hai mere Vihu se? 
Originally posted by: EmeraldPrincess
right means vihaan abhi bhi vansh me jinda hai🤣🤣
Kahan hai? Mujhe toh nahi dikhta. 
Ye scene...
Jaye hottie...
kabhi kabhi dikh jaye hai...Originally posted by: asmaanixx
Kahan hai? Mujhe toh nahi dikhta.
arre bas kar. marwayegi kya. Mein saath saath job application cover letter likh rahi hoon. 🤣sab tharki lines dimaag mein ah rahi hain since its for a food company. upar se yeh milky bar
same my feet hurts real badOriginally posted by: SilentEyes7
mein toh heels nahi par sakti...
Originally posted by: EmeraldPrincess
I don't have pic though, delete maar di saari🤣🤣
Tujhse yehi umeed thi. Pehle hopes jagah thi ho aur phir maar deti ho. 